दबंगों ने युवक को जंजीर से बांधकर पीटा , छुड़ाने गई पुलिस पर पथराव, कई घायल

276

अशोकनगर।हितेन्द्र बुधौलिया।
सेहराई थाने के देवपुर गांव में एक मजदूर युवक को दबंगों ने घर मे जंजीर से बांध कर रखा,10 हजार रु की उधारी के विवाद में इस युवक को घर के आंगन में पेड़ से जंजीर से बांध कर उसमें ताला लगा दिया।जब पुलिस युवक को छुड़ाने पहुची तो दबंगो ने पुलिस के साथ भी जमकर विवाद किया एवं पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की की इस जुल्म और बर्बरता का यह सनसनीखेज मामला सिर्फ 10 हजार रु की उधारी का है।इस मामले में दो महिलाओं सहित 6 लोगो पर शासकीय कार्य मे बाधा सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पत्रक पुलिस अधीक्षक सुनील शिवहरे ने बताया की फरियादी दलबीर सिंह ने शिकायत की है आरोपी बलदेव सिंह से 10 हजार रु उधार लिए इसके बदले उसने 3 साल तक बगैर मजदूरी लिए काम किया। कुछ दिन पहले ही काम छोडा था। इसके बाद उसके मालिक ने घसीट कर मारते हुए अपने घर के आवन में ले गए एवं आंगन में जंजीरों से पेड़ पर बांध दिया एवं जंजीर में ताले लगा दिये।उसके साथ जूते लाठियों से मारपीट की।

जब युवक को छुड़ाने पुलिस पहुंची तो आरोपियों ने उन पर भी पथराव किया इसमें एक एएसआई सहित पुलिसकर्मी घायल हुए है जब अतिरिक्त बल ले जा कर पुलिस ने युवक को मुक्त कराया तो एक आरोपी ने पुलिस की गाड़ी के आगे मोटरसाइकिल लगा दी। यह मामला सेहराई थाने क्षेत्र देवपुर चक्क का है यहां के दबंग बलदेव सिंह सहित सुखदेव सिंह गुरमीत सिंह राजदीप सिंह एवं दो महिलाएं राजविंदर सिंह और रतनजोत के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम एक्ट के तहत पुलिस की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।। जबकि पीड़ित युवक की तरफ से भी एक मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here