कांग्रेस में शामिल होने से पहले राव यादवेंद्र सिंह ने सिंधिया को लेकर कही बड़ी बात, लगाये गंभीर आरोप

Ashok Nagar News: अशोकनगर जिले के बड़े राजनीतिक रसूख वाले राव परिवार के सदस्य एवं कद्दावर नेता रहे स्व.राव देशराज सिंह के जेष्ठ पुत्र एवं जिला पंचायत सदस्य राव यादवेंद्र सिंह यादव आज भोपाल में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वाले हैं। सदस्यता ग्रहण करने से पहले उन्होंने भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसमें क्षेत्र की जनता की उपेक्षा एवं कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप प्रमुख है। साथ ही उन्होंने एक बड़ी बात यह कही यह सब तब से हुआ है।जब से सिंधिया और उनसे जुड़े लोग भारतीय जनता पार्टी में आए हैं।

राव यादवेन्द्र सिंह का परिवार है भाजपाई 

उल्लेखनीय है कि यादवेंद्र सिंह के छोटे भाई अजय प्रताप सिंह यादव इस समय निगम उपाध्यक्ष एवं राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त किए हुए भाजपा नेता है। जबकि इनकी मां बाईसाहब यादव पूर्व में जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी है। यादवेंद्र सिंह के पिता राव देशराज सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने छह बार मुंगावली से टिकट दिया था। खुद यादवेंद्र सिंह जिला पंचायत उपाध्यक्ष रहे हैं  एवं भारतीय जनता पार्टी में संगठन में उपाध्यक्ष पद पर रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....