Jabalpur News – मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश, मां ने बचाई जान

जबलपुर, संदीप कुमार। बच्चियों (Minors) की सुरक्षा (Safety) और उनके साथ ज्यादती करने वालों के खिलाफ मध्य्रपदेश में बने सबसे सख्त कानून के बाद भी शैतानों और हैवानों को इसका भय नहीं है। वो उन मासूमों के साथ दरिंदगी करने से भी नहीं कांपते जिनको देवी रूप मानकर पूजा जाता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक पिशाच ने मासूम की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की लेकिन मासूम की मां दुर्गा का रूप रखकर वहां पहुँच गयी और शैतान भाग गया।

दरअसल ये कोई कहानी नहीं है ये हकीकत है। जबलपुर में सात साल की मासूम (Minor) के साथ 39 साल के पड़ोसी के द्वारा छेड़छाड़ और दुष्कर्म (Rape) का प्रसास किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मासूम जब घर के सामने खेल रही थी, परिवार वाले घर में मौजूद नहीं थे, तभी अकेला पाकर आरोपी की नीयत खराब हो गई और वह मकसद में कामयाब भी हो जाता, लेकिन गनीमत यह रही कि तभी मासूम की मां पहुंच गई और आरोपी के साथ अपनी अबोध बच्ची को देखकर चिल्लाई तो आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पीडि़त मां अपनी बच्ची को लेकर मझौली थाने पहुंची और छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कराया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....