बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव, अस्पताल प्रबंधन पर लगाया बदसलूकी का आरोप

मामले पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मनपुरा शासकीय अस्पताल प्रबंधन पर बजरंग दल के सदस्य संदीप सिंह चौहान पर झूठी FIR दर्ज करने के मामले में विरोध जताया है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी के भौती थाना क्षेत्र के मनपुरा गांव में बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं और कर्णी सेना ने फर्जी एफआईआर (FIR) दर्ज होने के मामले में आज भौती थाने का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर भौती थाना प्रभारी मुर्दाबाद के नारे लगाए। दरअसल बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मनपुरा शासकीय अस्पताल (Hospital) में डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ द्वारा बजरंग दल के सदस्य संदीप सिंह चौहान पर झूठी एफआईआर दर्ज करने के मामले में विरोध जताया है और थाना परिसर का घेराव प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी देखें- गणेशोत्सव से पहले पर्यावरण मंत्री ने EPCO को दिए ये महत्वपूर्ण निर्देश

मामले पर थाने का घेराव प्रदर्शन में शामिल जिला महा मंत्री विनोद पूरी ने बताया कि संदीप सिंह चौहान कुछ आदिवासी महिलाओं को लेकर इलाज के लिये मनपुरा स्वास्थ्य केंद्र ले गए थे तभी अस्पताल के स्टाफ ने महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया और उनके साथ अभद्र व्यव्हार किया। वहीं जब मामले पर कार्यकर्ता संदीप सिंह चौहान ने उन्हें रोका तो उल्टा उसपर ही झूठी एफआईआर करवा दी गई। जिसके विरोध में आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर उच्च कार्रवाई करने की मांग की है।