बगावत: सांसद बोध सिंह ने भरा निर्दलीय नामांकन, भाजपा से दिया इस्तीफा

balaghat-mp-bodh-singh-bhagat-filled-independent-nomination-form

भोपाल/बालाघाट। 

टिकट कटने से नाराज बालाघाट से बीजेपी के वर्तमान सांसद बोध सिंह भगत ने बगावत का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने मंगवार को सुबह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। उनके इन तेवर से पार्टी में खलबली मच गई है। पार्टी नेता दो फाड़ होती दिखाई दे रहे हैं। इस सीट पर बीजेपी ने ढाल सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है। अगर बोध सिंह नामांकन वापस नहीं लेते हैं तो बीजेपी यहां भारी नुकसन हो सकता है। उन्होंने पर्चा भरने के बाद पार्टी को इस्तीफा सौंप दिया है। 

बोध सिंह ने नामांकन दाखिल करने के बाद बीजेपी पर निशाना साधा उन्होंने कहा कहा कि, गौरीशंकर बिसेन के दबाव में मेरा टिकट काटा गया है, बस इसी अन्याय के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने समर्थकों से नामांकन भरने के लिए उनके साथ बड़ी तादाद में लोग शामिल हों। बता दें बालाघाट से बीजेपी प्रत्याशी ढाल सिंह सोमवार को ही लाव लश्कर के साथ अपना पर्चा भरा है। इससे पहले बोध सिंह को मनाने पार्टी प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने उन्हें मनाने का प्रयास किया था। लेकिन वह पार्टी के फैसले से नाराज चल रहे हैं इसलिए उन्होंने किसी की एक नहीं सुनी। 

उन्होंने पार्टी पर खुलकर हमला बोला। बोध सिंह के मुताबिक ढाल सिंह इस सीट पर जीताऊ उम्मीदवार नहीं है। उन्होंने पार्टी नेताओं से बात कर उम्मीदवार बदले जाने की बात कही थी लेकिन उनकी सलाह को दरकिना र कर दिया गया। हालांकि, भाजाप के वरिष्ठ  प्रभात झा और नरोत्तम मिश्रा ने उनसे बातचीत की थी और नामांकन नहीं भरने का आग्रह भी किया था। लेकिन दोनों नेताओं को सिंह की ओर से नाराजगी हाथ लगी।