पुरानी रंजिश पर चाकु से गोदकर हत्या,24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट, सुनील कोरे। 29 अक्टूबर की शाम लगभग 7 बजे तिरोड़ी थाना अंतर्गत हथोड़ा में पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में सतीश मेश्राम की हत्या के मामले में फरार आरोपी 33 वर्षीय राजेन्द्र उर्फ बंटी पिता गुलाब भैराम को तिरोड़ी पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर, न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि पुरानी झगड़े को लेकर माता चौक में धूरनलाल गौतम के घर के सामने बंटी भैरम और सतीश मेश्राम के बीच विवाद हो गया। जिसमें बंटी भैराम ने चाकुनुमा छुरी सेम सतीश के सीने पर एक के बाद एक तीन वार कर दिया, जिसे बचाने अपनी ओर किसी को आता देख, हमलावर बंटी उर्फ राजेन्द्र, खेत की ओर फरार हो गया। सीने में चाकुनुमा छुरी के हमले से सतीश मेश्राम घटनास्थल में खून से लथपथ में पड़ा था। जिसे परिजन मोटर सायकिल से तिरोड़ी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने प्राणघातक हमले में गंभीर रूप से घायल सतीश को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद हत्या जैसे गंभीर मामले में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन और निर्देशन पर तिरोड़ी थाना प्रभारी चैनसिंह उईके ने घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण किया और साक्ष्य एकत्रित कर आरोपी बंटी उर्फ राजेन्द्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।

MP Breaking News

घटना के बाद आरोपी की तलाश में जुटी तिरोड़ी पुलिस ने घटना के 24 घंटे भीतर ही आरोपी राजेन्द्र उर्फ बंटी पिता गुलाब भैरम को गिरफ्तार किया। जिसने पुलिस पूछताछ में जुर्म स्वीकार कर लिया। जिसकी निशानदेही पर तिरोड़ी पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र उर्फ बंटी के पास से हत्या करने प्रयुक्त की गई छुरी और अन्य सामग्री बरामद कर उसे न्यायालय में पेश किया।

तिरोड़ी थाना अंतर्गत ग्राम हथोड़ा में हुए हत्याकांड मामले में फरार आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन तथा एसडीओपी जगन्नाथ मरकाम के नेतृत्व में थाना प्रभारी चैनसिंह उईके, उपनिरीक्षक ब्रजेश मिश्रा, एसआई दिनेश तिवारी, जी.एल. अहिरवार, प्रधान आरक्षक परमानंद भगत, आरक्षक नीरज सनोडिया,. नागेश बघेल, अभिषेक जैन, छत्रपाल बघेल, बबन गौतम, प्रवीण गढ़पाल, लक्ष्मीप्रसाद बघेल, शिवम बघेल, महिला आरक्षक राबिया शेख की भूमिका सराहनीय रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here