Balaghat News : पारिवारिक कलह के चलते पति ने कर दी पत्‍नी की हत्‍या, आरोपी पति गिरफ्तार

Balaghat Crime News : बालाघाट जिले के रामपायली थाना अंतर्गत ग्राम सिंगोड़ी में 6 फरवरी की सुबह पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी घटना की कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है। लेकिन माना जा रहा है कि पारिवारिक कलह और नशे के चलते पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।

यह है मामला

बता दें कि सिंगोड़ी निवासी 42 वर्षीय युरेन्द्र राहंगडाले का रेंगाझरी निवासी अमिता राहंगडाले से विवाह हुआ था। जिसके बाद दोनो दो पुत्र और एक पुत्री के माता-पिता बने, लेकिन अक्सर दोनो में पारिवारिक विवाद होता रहता था। वहीं पति युरेन्द्र भी नशे का आदि हो गया था। 6 फरवरी की सुबह विवाद के बाद पति युरेन्द्र राहंगडाले ने पत्नी अमिता राहंगडाले के गर्दन में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे पत्नी अमिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी पति युरेन्द्र फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही रामपायली पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मृतिका अमिता राहंगडाले का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भिजवाया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”