टी-20 वर्ल्ड कप में सट्टा खिलाते दो आरोपी गिरफ्तार, चार फरार

पुलिस ने एक लेपटॉप, मोबाईल, स्मार्टफोन सहित लगभग एक लाख का सामान बरामद किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है

बालाघाट,सुनील कोरे। पुलिस को लगातार बालाघाट (Balaghat) मुख्यालय में टी-20 वर्ल्ड कप में होने वाले मैच में सट्टा खिलाने की जानकारी मिलने के बाद बीती रात्रि सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत ने सूचना के आधार पर दबिश देकर टी-20 वर्ल्ड कप में सट्टा खिलाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि चार आरोपी फरार है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े…पश्चिम क्षेत्रीय अंतर विश्वविद्यालय महिला बास्केटबॉल स्पर्धा का हुआ आयोजन, 768 खिलाड़ी हुए शामिल, अंतिम चरण में पहुंची ये 4 टीम

पुलिस की मानें तो बालाघाट से क्रिकेट वर्ल्ड कप में सट्टा खिला रहे आरोपियों की लिंक गोंदिया और नागपुर के बुकी से थी। जो अब तक लगभग 20 लाख का सट्टा खिला चुके है, जिनके पास से पुलिस ने एक लेपटॉप, मोबाईल, स्मार्टफोन सहित लगभग एक लाख का सामान बरामद किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है, जिसमें और खिलाने वाले और खेलने वालों की जानकारी जुटाई जायेगी।

टी-20 वर्ल्ड कप में सट्टा खिलाते दो आरोपी गिरफ्तार, चार फरार

यह भी पढ़े…बीजेपी सांसद ने दी राहुल गांधी को सलाह, जानें क्या कहा

सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा ने बताया कि क्रिकेट वर्ल्ड कप में खेले जाने वाले मैच में सट्टा खिलाने की मिल रही लगातार जानकारी के बाद दो सटोरियों हैप्पी सोमानी और नितिन ब्रम्हें को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि प्रांजल जैन, सोनु उर्फ सुनील किरतानी, लक्की बोपचे और अनीश खान वर्ल्ड कप में हो रहे मैचो में पूरा नेक्सेस बनाकर जिले में सट्टे का कारोबार कर रही थी। जिनसे और पूछताछ की जायेगी। जिन भी लोगों की संलिप्तता होगी, उन पर कार्यवाही की जायेगी। वहीं गिरफ्तार आरोपी में हैप्पी सोमानी को लेकर पुलिस उसे लेकर उसकी बैठक के ठिकानो का भी पता किया। इस दौरान थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।