वैनगंगा नदी के छोटे पुल के नीचे पानी में मिला बालक का शव, पुलिस जांच में जुटी

बालाघाट। सुनील कोरे| आज दोपहर वैनगंगा नदी के छोटे पुल के नीचे 8 वर्षीय बालक पिता सुनील जायसवाल का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएसपी सुमित केरकट्टा, थाना प्रभारी विजयसिंह परस्ते और हमराह स्टॉफ घटनास्थल पहुंचा, जहां बालक के शव को छोटे पुल पर बनाये गये स्टॉपडेम के पास से बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया। जहां शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले मंे पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

बताया जाता है कि सरस्वती नगर निवासी सुनील जायसवाल के 8 वर्षीय पुत्र के मिले शव के गले में पट्टा बंधा था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि उसकी गला घोंटकर हत्या करने के बाद साक्ष्य को छिपाये जाने की मंशा से उसके गला में पट्टा बांधकर उसे छोटे पुल पर बनाये गये स्टॉपडेम से लटका दिया, ताकि किसी को इसका पता न चले। जिसको लेकर उसके पिता पर आशंका व्यक्त की रही है, हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है, जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

अस्पुष्ट सूत्रों और घटना के बाद शहर में चल रही यह चर्चा जोरो पर है कि आज सुबह 11 से 12 बजे के बीच पिता सुनील जायसवाल, राशन के बहाने पुत्र को लेकर गये थे। जिसके बाद उसका शव वैनगंगा नदी के छोटे पुल पर मिला। जिससे पिता पर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि यह जानकारी पुलिस को भी मिली है। जिसकी पुलिस पुष्टि करने में जुटी हुई है। चर्चा पर गौर करें तो पिता द्वारा अपने पुत्र की हत्या कर उसे नदी में फंेक दिये जाने की बात कही जा रही है। पुलिस का कहना है कि सूचना को वेरिफाई किया जा रहा है।

इनका कहना है
गर्रा के छोटे पुल के गहरे पानी में बच्चे की लाश डूबी होने की सूचना परिजनो से आज दोपहर मिली थी। जिसमें पुलिस ने पुलिया के नीचे जाकर देखा तो बच्चे की लाश, छोटे पुल के गहरे पानी में डूबी थी। पुलिस ने शव को बरामद कर उसका पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कहा जा सकता है कि मौत स्वाभाविक है या उसकी हत्या की गई है। पिता द्वारा हत्या किये जाने की सूचना प्राप्त हो रही है किन्तु उसे वेरिफाई किया जायेगा, अभी इस मामले में कोई स्पष्ट ओनियन अब तक सामने नहीं आया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि सुबह लगभग 11 से 12 बजे के बीच मृतक बालक के पिता उसे अपने साथ राशन के नाम से लेकर गये थे। मामले में पूछताछ की जा रही है।
-सुमित केरकट्टा, सीएसपी

वैनगंगा नदी के छोटे पुल के नीचे पानी में मिला बालक का शव, पुलिस जांच में जुटी