MP : कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री ने भाजपा नेता पर फेंका जलता हुआ पटाखा! मचा बवाल

During-the-victory-of-Cabinet-Minister-Vijay-fireworks-placed-behind-the-former-BJP-legislator

भोपाल।

मध्यप्रदेश के बालाघाट से भाजपा और नेता के बीच विवाद का मामला सामने आया है। बीजेपी के पूर्व विधायक ने कांग्रेस के विधायक पर जलते पटाखे फेंकने का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक का आरोप है कि उनके पैर के पास पटाखा रख दिया गया हालांकि उनकी बेटी ने धक्का देकर बचा लिया, फिर भी उनका तलवा जख्मी हो गया।घटना के बाद बवाल मचा हुआ है। वही कांग्रेस की तरफ से किसी ने कोई सफाई पेश नही की है।

दरअसल, विभागों के बंटवारे के बाद कैबिनेट मंत्रियों में खुशी की लहर है। इसी के चलते शनिवार को वारासिवनी विधानसभा से कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय बने विधायक  और वर्तमान खनिज संसाधन मंत्री प्रदीप जायसवाल के कैबिनेट मंत्री बनने पर समर्थकों के साथ सड़कों पर अतिशबाजी की और जूलूस निकाला। वहीं बीजेपी के पूर्व विधायक योगेंद्र निर्मल ने मंत्री जायसवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वे घर से बाहर निकले तो उनके पैर के पास पटाखा रख दिया गया  हालांकि उनकी बेटी ने धक्का देकर बचा लिया, फिर भी उनका तलवा जख्मी हो गया ।उन्होंने अतिशबाजी के दौरान उनके घर, क्लीनिक और गाड़ी पर भी जलते पटाखे फेंकने का आरोप लगाया है।

इस मामले में  पूर्व विधायक योगेंद्र निर्मल समर्थकों के साथ मंत्री प्रदीप जायसवाल के खिलाफ रैली निकालकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही उन्होंने इसमें पुलिस की लापरवाही को भी जिम्मेदार बताया है और चेतावनी देते हुए कहा कि घटना फिर दोबारा होती है तो सड़क पर उतरकर मुंहतोड़ जवाब देंगे।