Crime News

बालाघाट, सुनील कोरे। जिले के गढ़ी थाना अंतर्गत ग्राम धीरी में पारिवारिक विवाद में पिता ने अपने एक वर्षीय मासूम बेटे की हत्या कर दी। जिसके बाद पत्नी पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी पिता फरार है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर लिया है। पत्नी को गंभीर चोटें आने पर बैहर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:-मुरैना : नपा कर्मचारी ने की आत्महत्या की कोशिश, अधिकारियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 23 मई की रात लगभग 11 बजे के दौरान पति 28 वर्षीय राकेश कुशरे और पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद हो गया। पति राकेश ने पत्नी के साथ मारपीट करने के साथ ही उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस दौरान नीचे सो रहे एक वर्षीय मासुम भोलु के सीने पर आरोपी राकेश द्वारा पैर दबाने से उसकी दम घुटने से मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है। मामले में गढ़ी पुलिस ने बेटे की हत्या और पत्नी पर प्राणघातक हमला करने के मामले में आरोपी पिता राकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

बताया जाता है कि अभी मासूम का नाम भी नहीं रखा गया था। जिसे प्यार से भोलू कहते थे, लेकिन माता-पिता के विवाद में मासूम की जान चली गई। हालांकि विवाद का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।