राहुल गांधी पीओके तक यात्रा करें और पाक अधिकृत कश्मीर को जोड़े : पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती

Balaghat News : फायरब्रांड नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती लंबे अंतराल के बाद दो दिवसीय प्रवास पर 30 दिसंबर की शाम बालाघाट पहुंची। यहां सर्किट हाउस में उनका भाजपा संगठन और नेताओं ने स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए सुश्री उमा भारती ने ना केवल कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष किया है बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माताश्री हीराबा के निधन पर शोक संवेदना भी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में शराबंदी, आरक्षण और अन्य विषयो पर भी खुलकर अपनी राय जाहिर की।

फायरब्रांड नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि वह हमेशा सोचती रहती है कि भारत टूटा कहां से। टूटा था कश्मीर, जहां से धारा 370 हटाकर उसे जोड़ दिया गया। टूटा है पीओके, पाक अधिकृत कश्मीर, राहुल गांधी पीओके तक यात्रा ले जाकर उसे जोड़ दे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को तोड़ने का काम किया है। जो तोड़ा है, उसे ही जोड़ दे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबा के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करे हुए कहा कि हीराबा, प्रधानमंत्री के लिए उर्जा का स्त्रोत थी। प्रधानमंत्री जी ने उर्जा का स्त्रोत खोया है, अब देश की करोड़ो हीराबा उन्हें ममता की छांव में रखेगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”