Sagar : देखते ही देखते चंद मिनटों में ढहा 100 साल पुराना मकान, देखें Video

मकान मालिक ने मकान की हालत जर्जर होने के कारणों से कुछ दिन पहले ही खाली किया था। ताकि वह मकान की मरम्मत करा सकें। इसी के चलते मकान गिरने से कोई भी इस दुर्घटना का शिकार नहीं हुआ।

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar ) में एक 100 साल पुराना मकान अचानक भरभरा कर गिर गया। जिसका वहां मौजूद लोगों ने वीडियो (Video) भी बना लिया। दरअसल मप्र (MP) में लगातार बारिश हो रही है। जिसके कारण कई जगह पर प्रशासन ने अलर्ट जारी किया हुआ है। वहीं सागर शहर में भी शुक्रवार को झमाझम हुई बारिश के चलते यह घटना हुई। बता दें कि माकन 100 साल पुराना था जिसकी हालत जर्जर हो चुकी थी। जो बारिश के चलते ढह गया। बतादें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

यह भी पढ़ें… Hoshangabad : धान के खेत में मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी

यह वीडियो शहर के गांधी चौक वार्ड का है। जहां दीवारों को तड़पता देख लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। और देखते ही देखते कुछ ही देर में 2 मंजिला इमारत गिर गई। बता दें कि मकान की मिट्टी सिसकती हुई देख आस-पड़ोस के लोगों ने रास्ते को बंद करवा दिया था। जिसके बाद मकान भरभरा कर गिर गया। वहीं लोगों की सजगता के कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं
जानकारी के अनुसार यह मकान राजू सराफ का है। मकान मालिक ने मकान की हालत जर्जर होने के कारणों से कुछ दिन पहले ही खाली किया था। ताकि वह मकान की मरम्मत करा सकें। इसी के चलते मकान गिरने से कोई भी इस दुर्घटना का शिकार नहीं हुआ। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। लेकिन घर में रखा पूरा सामान मलबे में दब गया।