दर्दनाक हादसा: तालाब में डूब रही महिला को बचाने दो युवक भी कूदे, तीनों की मौत

कटंगी के खमरिया आवासटोला में दर्दनाक हादसा, पुलिस ने तालाब से किये शव बरामद

बालाघाट, सुनील कोरे| Balaghat News जिले के कटंगी थाना अंतर्गत खमरिया के आवासटोला में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसे में एक महिला सहित दो युवकों की तालाब में डूबने से (Drowned In Pond) मौत हो गई। घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है।

बताया जाता है कि आवासटोला निवासी 55 वर्षीय फूलाबाई पति स्व. नान्हूलाल उइके आज सुबह तालाब की ओर गई थी, जहां अचानक वह अनियंत्रित होकर तालाब में गिर पड़ी और डूबने लगी। जिसे तालाब में डूबता देख उसे बचाने 25 वर्षीय रविन्द्र पिता जोहरीलाल उईके और 23 वर्षीय भक्त प्रहलाद पिता जयसिंह सिरसाम ने तालाब में छलांग लगा दी, लेकिन वह भी गहरे तालाब में डूबने लगे। जैसे ही गांव के लोगों को खबर मिली, वह रस्सी लेकर बचाने तालाब पहुंचे लेकिन तब तक तीनो गहरे पानी में डूब गये थे। जिसकी जानकारी फिर ग्रामीणों ने कटंगी पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही कटंगी थाना प्रभारी श्रीनाथ झरवड़े और हमराह स्टॉफ घटनास्थल पहुंचा, जहां तैराकों की मदद से महिला और युवकों का शव बाहर निकाला गया। जिसके बाद शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव को पीएम के लिए कटंगी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया गया। बताया जाता है कि दोनो युवक महिला के रिश्तेदार थे, जिन्होंने महिला को तालाब में डूबते हुए देखने के बाद तालाब में उसे बचाने कूद गये थे।

थाना प्रभारी श्रीनाथ झरवड़े ने बताया कि तालाब में डूब रही फूलाबाई को बचाने दो युवक तालाब में कूदे थे। हालांकि तीनों की डूबने से मौत हो गई। सभी मृतकों के शव बरामद कर लिये गये है। मामले में पृथक-पृथक मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। मामले की विवेचना और पीएम रिपोर्ट (PM Report) के बाद ही मौत की वास्तविकता और कारणों का पता चल पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here