कोरोना पॉजिटिव युवकों की जिंदादिली, अस्पताल में डांस करते वीडियो वायरल

249

बालाघाट/सुनील कोरे

कोरोना को लेकर लोगो में डर और आशंका का माहौल है, लेकिन कहते हैं न कि जिंदादिली से हर मुसीबर पार पाई जा सकती है। ये बात सही साबित होती दिख रही है बालाघाट में, यहां अस्पताल में भर्ती कुछ कोरोना पॉजिटिव युवकों ने मौज में आकर खूब डांस किया और अब इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई से भजियादंड आये तीन युवकों की जांच के बाद वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इस खबर ने पूरे जिले को हिलाकर रख दिया था। जहां भजियादंड निवासी पहले युवक की 20 मई को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी, वहीं उसके तीसरे दिन 23 मई को उसके अन्य दो साथियों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद उन्हें बालाघाट के गायखुरी में बनाये गये कोविड अस्पताल सरदार पटेल होम्योपैथिक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इन तीनों दोस्तों ने इस अस्पताल में भी अपनी ऊर्जा और मनमौजी व्यवहार से खुशियां फैला दी हैं। हाल ही में इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये टीवी पर चल रहे फिल्मी गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं।

इस वीडियो में तीनो ही युवक नाचते और खुशियां मनाते नजर आ रहे हैं। इसके माध्यम से युवक बताने का प्रयास कर रहे हैं कि भले ही वो कोरोना संक्रमित हैं लेकिन इससे कोई उनकी खुशियों को नहीं छिन सकता है। वहीं इस वीडियो के माध्यम से यह संदेश भी जा रहा है कि व्यक्ति को पर परिस्थिति में अपनी सकरात्मकता बचाए रखना चाहिए और जितना संभव हो खुश रहने की कोशिश करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here