बरगी पुलिस ने 12 लाख की अवैध शराब समेत 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 1 मिनी ट्रक बरामद

पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने अंग्रेजी शराब की बोतलों को भूसे में छिपा कर रखा था। वहीं मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए 12 लाख रुपय की अवैध शराब जप्त की है। पुलिस ने एक मिनी ट्रक भी बरामद किया है जिसमें धान के भूसे में भरकर अवैध शराब को जबलपुर से चोरी छिपे लाया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर बरगी पुलिस द्वरा कार्रवाई की गई।

ये भी पढ़ें- सफलता के मंत्र कार्यक्रम में शिवराज ने बताया मामा का अर्थ

बताया जा रहा है कि सिवनी के लखनादौन से एक मिनी ट्रक में 12 लाख रुपयों की शराब लेकर 2 लोग जबलपुर आ रहे थे। अवैध शराब तस्कर इतने शातिर थे कि उन्होंने पुलिस से बचने के लिए अंग्रेजी शराब की बोतलों को भूसे में छिपा कर रखा था। तभी मुखबिर से बरगी थाना पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद सुकरी तिराहा के पास पुलिस ने ट्रक को रोकाकर चैकिंग की जिसमें ट्रक के पीछे रखी भूसे की बोरियों की तलाशी लेने पर उसमें करीब 12 लाख रुपए की शराब पाई गई। वहीं पुलिस ने मिनी ट्रक में सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर प्रभास ने किया फिल्म राधे श्याम का नया पोस्टर रिलीज़।

मामले पर पुलिस ने बताया कि सिवनी जिले के लखनादौन से जब मिनी ट्रक में भरकर शराब को जबलपुर लाया जा रहा था तब पुलिस पर नजर रखने के लिए मिनी ट्रक के आगे और पीछे एक-एक कार चल रही थी। दोनों ही कार से पुलिस की गतिविधियों पर नजर रखा जा रहा था लेकिन बरगी पुलिस की नजरों से अवैध शराब तस्कर नहीं बच पाए और पुलिस ने 12 लाख की शराब सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि कार में सवार चार आरोपी पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए जिसके बाद पुलिस अब कार में सवार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।