हाईवे पर सब्जी से भरा पिकअप पलटा, तो मिनटों में बन गया भिंडी लूट का नज़ारा

आज बड़वानी-सेंधवा रोड पर भिंडी से भरा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे उसमें रखी भिंडी की सारी बोरियां सड़क पर फैल गई। मौका देख लोगों ने भिंडी की लूट मचा दी। हादसे में वाहन चालक घायल हो गया।

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के बड़वानी (Badawani) जिले में हाईवे पर सब्जी से भरा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। तो वहीं मौजूद ग्रामीणों ने मौके से भिंड़ी (Okra) से भरी बोरियों की लूट मचा दी। हादसे में ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया लेकिन वहां मौजूद ग्रामीणों ने घायल को न देखते हुए हादसे में बिखरी भिंडी की बोरियों पर धावा बोल दिया, और देखते ही देखते भिंडी के 70 बोरे मिनटों में लूटकर ले गए। मौके पर लोगो ने साइकिल, मोटरसाइकिल या जिसे जो मिला उसी पर रखकर भिंडी की बोरियों को लूट कर भाग निकले। वहीं हादसे में घायल ड्राइवर को किसी तरह सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया।

ये भी देखें- Cyber Fraud: एसडीएम की Facebook पर फेक ID बनाकर मांगे पैसे, साइबर सेल जांच में जुटी

हाईवे पर सब्जी से भरा पिकअप पलटा, तो मिनटों में बन गया भिंडी लूट का नज़ारा

दरअसल आज सुबह कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर गैस गोडाउन के सामने मोड़ पर एक भिंडी से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ड्राइवर घायल हो गया जिसे सेंधवा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल चालक गौरव शिंदे ने बताया कि बारिश के चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप वाहन में 70 बोरी भिंडी रखी थी, जिसे ग्रामीण लूट कर ले गए। नज़ारा ये था कि लोग कहीं मोटर साइकल, टोकरी, छोटे लोडिंग वाहन, थैले या जिसे जो मिला वो उसी में भिंडी भरकर लूट ले गया। मामले पर घायल वाहन चालक ने पुलिस में शिकायत करने की बात की है।