बड़वाह : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की हुई मौत

बड़वाह (Badwah) के हाईवे (highway) स्थित नर्मदा रोड पर एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत (death) हो गई, वही तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक 2 साल की मासूम बच्ची भी शामिल है।

tikamgarh accident

बड़वाह, बाबूलाल सारंग। बड़वाह (Badwah) के हाईवे (highway) स्थित नर्मदा रोड पर एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत (death) हो गई, वही तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक 2 साल की मासूम बच्ची भी शामिल है।

यह भी पढ़ें….बुरहानपुर शहर के मुख्य मार्ग स्थित तीन मंजिला मकान में लगी आग

जानकारी के अनुसार बाइक सवार सभी इंदौर निवासी है जो अपने किसी रिश्तेदार को गमी में शरीख होने बड़वाह के आगे एक गांव में जा रहे थे, उसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें लक्ष्मी उम्र 29 वर्ष, रवि उम्र 30 वर्ष और एक दो वर्षीय मासूम बच्ची सुनीता गंभीर रूप से घायल हो गए, वही एक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है, घायलों में से रवि ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और एक साथी युवक को हालत गंभीर होने के कारण इंदौर रेफर किया गया है।

बता दें कि जब यह घटना घटित हुई तो पास ही से घटनास्थल से तहसीलदार रंजना पाटीदार गुजर रही थी और जैसे ही उन्होंने घायलों को देखा तो अपनी गाड़ी में चारों को बड़वाह शासकीय अस्पताल भिजवाया जहां चारों का उपचार डॉ अनुज कारखुर द्वारा किया गया । हवाई हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें….मप्र में बिगड़े हालात, 24 घंटे में मिले 4424 नए मरीज, 27 की मौत