Barwani : स्कूल मैनेजमेंट और पालकों के बीच हुआ हंगामा

अंजड के निजी स्कूल में बकाया फीस को लेकर स्कूल प्रबंधन (School Management) और अभिभावकों (Parents) के बीच फिर से जोरदार हंगामा हुआ।

बड़वानी, हेमन्त नागझिरिया। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में निजी स्कूलों (Private School).के खिलाफ फीस (Fees) लेने का मामला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को अंजड के निजी स्कूल में बकाया फीस को लेकर स्कूल प्रबंधन (School Management) और अभिभावकों (Parents) के बीच फिर से जोरदार हंगामा हुआ। अभिभावकों और स्कूल के ट्रस्टियों के बीच सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक जमकर तु-तु मै-मैं हुई।

यह भी पढ़े…..Jabalpur : विद्युत नियामक आयोग के फैसले पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, आम लोगों को राहत

दरसल, स्कूल प्रबंधन द्वारा फिस की राशी की सुरक्षा के लिए उच्चतम न्यायालय के आदेशों का हवाला देते हुए चैक लेकर शिक्षा सत्र 2020-21 कि वार्षिक परीक्षा में छात्रों को परिक्षा के लिए बैठाने कि बात स्कूल प्रशासन की ओर से कही गई। स्कूल प्रबंधन ने इसके लिए अभिभावकों से बकाया फीस भरने को लेकर वचन बद्धता पत्र भरने के लिए कहा था, जिसको लेकर आक्रोशित अभिभावकों ने स्कूल परिसर में ट्रस्टियों के खिलाफ जम कर हंगामा किया। इस दौरान अभिभावकों और स्कूल के ट्रस्टियों के बीच काफी देर तक गर्मा गर्मी चलती रही।

यह भी पढ़े…..Sahara : बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से की मांग, सुब्रत राय सहारा को गिरफ्तार किया जाए