कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने पर प्रशासन की कार्रवाई, बैंक शाखा को किया सील

कलेक्टर के निर्देश के उल्लंघन होने पर पाटी तहसीलदार आशा परमार ने बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) शाखा पाटी को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया।

बड़वानी, बाबुलाल सारंग। बड़वानी (Barwani) में बैंक के पदाधिकारियों द्वारा कर्मचारियों और ग्राहकों से सोशल डिस्टेंस (Social distance) का पालन न करवाना महंगा पड़ गया। कलेक्टर (Collector) के निर्देश का उलंघन होने पर तहसीलदार (Tehsildar) द्वारा बैंक को सील किया गया। प्रदेश मे बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते राज्य सरकार द्वारा कोरोना से निपटने के लिए पूरे प्रदेश में कोरोना की गाइडलाइन जारी की गई है। जिसके चलते सभी शहरों के आला अधिकारियों और कर्मचारियों से पल-पल अपडेट लेकर कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए समय-समय पर निर्देश जारी कर रहे है।

यह भी पढ़ें….देवास बाजार में लॉकडाउन के पहले मची अफरा-तफरी

कोरोना संक्रमण की संख्या के मद्देनजर कलेक्टर शिवराज वर्मा ने सभी शासकीय कार्यालयों एवं संस्था प्रमुखों को निर्देशित किया है कि वो अपने कार्यालयों एवं संस्थाओं में सोशल डिस्टेंस एवं मास्क लगाने के नियम का पालन अनिवार्य रूप से कराएंगे । अन्यथा की स्थिति में संबंधित कार्यालयों संस्था प्रमुख के विरुद्ध कार्रवाई की जावेगी । जिसके बाद भी पाटी की बैंक ऑफ इंडिया शाखा द्वारा लगातार नियमों का उल्लंघन होता रहा। कलेक्टर के इस निर्देश के उल्लंघन होने पर तहसीलदार पाट आशा परमार ने बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) शाखा पाटी को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया। बैंक के कर्मचारियों को बार-बार चेतावनी देने के पश्चात भी वे अपनी बैंक में आने वाले ग्राहकों से सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन नही करवा पा रहे थे। आप को बता दे कि कुछ दिन पूर्व कलेक्टर ने भी इस संस्था का आकस्मिक निरीक्षण कर शाखा प्रबंधक को सख्त चेतावनी दी थी, कि वे संस्था के अंदर ओर बहार आने वाले ग्राहकों से सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन करवाने की माकूल व्यवस्था अनिवार्य रूप से सुनिश्चित करे। कलेक्टर की इस चेतावनी के बाद भी बैंक के कर्मचारियों द्वारा बैंक के अंदर आने वाले ग्राहकों से सोशल डिस्टेंस का पालन न करवाने पर तहसीलदार द्वारा यह बड़ी करवाई की गई।

कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने पर प्रशासन की कार्रवाई, बैंक शाखा को किया सील कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने पर प्रशासन की कार्रवाई, बैंक शाखा को किया सील

यह भी पढ़ें….दिल्ली में सभी स्कूल बंद, सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी