Barwani News : तुअर और कपास के बीच छुपाकर उगाया गांजा, आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Barwani News : प्रदेश में अवैध नशीले पदार्थों का कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बड़वानी पुलिस ने अवैध नशीले पदार्थों को लेकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जहाँ पुलिस ने एक खेत में दबिश देकर गांजे के हरे पौधे जब्त किए।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति गांजे की खेती कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने टीम का गठन कर मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर टीम ने आरोपी के खेत में दबिश दी। जहाँ आरोपी ने अपने खेत में कपास और तुअर की फसल के बीच गांजा उगा रखा था। जहां से गांजे के कुल 235 पौधे जब्त किए गए।

पुलिस ने इस मामले में फलिया खट्टी के रहने वाले 55 वर्षीय भायसिंग (पिता खजान चौहान) को गिरफ्तार किया। आरोपी से जब्त कुल 75 किलो गांजे के हरे पौधों की कीमत 7 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News