Barwani News : पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, तीन तस्कर गिरफ्तार

arrest

Barwani News : प्रदेश में विधानसभा चुनावों से एनवक्त पहले बड़वानी जिले के जुलवानिया थाना पुलिस ने शुक्रवार को अवैध हथियारों का बड़ा जखीरा पकड़ा है। इस मामले में पुलिस ने तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 40 अवैध हथियार बरामद किए हैं।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि पलसूद थाना क्षेत्र के उंडी खोदरी निवासी सिकलीगर सतपाल बरनाला अवैध हथियार की खेप राजस्थान के झुंझुनू जिला के रहने वाले नरेंद्र राठौड़ और राहुल मेहंदिया को राजस्थानी ढाबे पर डिलीवरी करने के लिए आया था पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान पर पहुँचकर आरोपियों की घेराबंदी कर पकड़कर उनके पास से 15 पिस्टल और 25 देसी कट्टे बरामद किए हैं। और पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”