बड़वानी| मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया| आगरा-मुंबई फोरलेन पर ग्राम बरुफाटक के पास ठीकरी की ओर जाने वाले बायपास पर एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया| हादसे में वाहन में सवार चार लोगों की मौत हो गई| वहीं आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं| इनमे से एक को गंभीर अवस्था में इंदौर रैफर किया गया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह दवाना ग्राम के लोग एक पिकअप वाहन में बैठकर एबी रोड के ठान ग्राम में बाजार हाठ करने जा रहे थे। तभी टेमला फाटे के पास पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर रोड के किनारे जाकर पलट गया| दुर्घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई, एक व्यक्ति की ठीकरी अस्पताल, दो की जिला अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। बरुफाटक के लोगों व राहगीरों की मदद से घायलों को 108 डायल व निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना का कारण आगे चल रहे डंपर को ओवरटेक करने से वाहन का संतुलन बिगड़ने से होना बताया गया।

बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन में सामान के साथ 12 लोग सवार थे, इनमे से वाहन मालिक वीरेंद्र (25) पिता संतोष राठौर निवासी रनगांव दवाना, गिरधारी (32) वर्मा निवासी दवाना, संतोष (45) पिता धन्‍नालाल राठौर निवासी दवाना और कलाबाई (58) पति शिवजी कोचक निवासी दवाना की मौत हुई है। वहीं घायलों में अशोक पिता शंकर कुमावत निवासी टिटगारिया को गंभीर अवस्था में इंदौर रैफर कि या गया।  अन्य घायलों में संतोष पिता राजाराम राठौड़ निवासी दवाना, विष्णु पिता संतोष कोचक निवासी दवाना, शिवजी पिता भोला निवासी दवाना, कि शन पिता संतोष कोचक निवासी दवाना, संतोष पिता राजाराम वर्मा निवासी दवाना, चालक लोकें द्र पिता मनोहर धनगर निवासी दवाना, संतोष पिता शिवजी कोचक शामिल हैं। गंभीर घायल विष्णु, शिवजी, लोकें द्र व संतोष को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।