लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कॉलेज प्राचार्य को रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार

Bribe : जिसकी शिकायत प्रोफ़ेसर ने लोकायुक्त एसपी को की थी।

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में भ्रष्टाचार (Corruption) पर कार्रवाई जारी है। भ्रष्टाचारियों पर लोकायुक्त पुलिस (lokayukt police) की नजर बनी हुई है। इसी बीच लोकायुक्त पुलिस ने बड़वानी जिले में बड़ी कार्रवाई की। कॉलेज के प्राचार्य को रिश्वत (bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक अजंड के शासकीय कॉलेज में बुधवार को लोकायुक्त पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।

मामले में प्रोफेसर सुरेश का कहना है कि कॉलेज प्राचार्य डॉ सुनील मोरे द्वारा जनभागीदारी समिति के अनुमोदन के बाद तैयार किए गए बगीचे के 27,000 बिल को पास करने के लिए उसकी 20% यानी ₹5000 की रिश्वत की मांग की गई थी। यह रिश्वत कॉलेज प्राचार्य सुनील मोरे ने प्रोफेसर सुरेश से मांगी थी। जिसकी शिकायत प्रोफ़ेसर ने लोकायुक्त एसपी को की थी।

Read More : MP में एक्टिव केस 140 पार, तीसरी लहर को लेकर सीएम शिवराज का बड़ा बयान

मामले में लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण बघेल ने प्रोफेसर की शिकायत पर प्राचार्य सुनील मोरे की कॉल रिकॉर्डिंग की।रिकॉर्डिंग में प्राचार्य द्वारा रिश्वत कॉलेज के लिपिक को देने की बात सामने आई। जिसके बाद लोकायुक्त एसपी के निर्देशन पर बुधवार को रुपया लेनदेन के क्रम में लोकायुक्त पुलिस ने यह कार्रवाई की है। इस दौरान कॉलेज के लिपिक दिनेश बडोले को 5000 रूपए की रिश्वत लेते दबोचा गया है।