भाजपा के दो दिग्गजों के बेटे बहू आमने-सामने, बेटे की जीत

अब तक बीजेपी 24 जिलों में जीत चुकी है जिला पंचायत अध्यक्ष पद

indore

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट।  जिला पंचायत चुनाव में बागी बलवंत पटेल अध्यक्ष चुने गए हैं। उन्होंने भाजपा की ही कविता आर्य को 9-5 से हराया। बड़वानी में रोचक मुकाबला भाजपा सरकार के वर्तमान मंत्री का पुत्र और पूर्व मंत्री की बहू के बीच हुआ। बता दें कि अब तक भाजपा 24 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीत चुकी है।

Liger Promotion : लोकल ट्रेन में इस एक्टर संग सफर करती नजर आई अनन्या पांडे, तस्वीरें वायरल

बता दें कि बलवंत पटेल कैबिनेट मंत्री प्रेम सिंह पटेल के पुत्र हैं। जबकि कविता आर्य पूर्व पशुपालन मंत्री और भाजपा नेता अंतर सिंह आर्य की बहू हैं। कविता आर्य को बीजेपी की तरफ से अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया गया था लेकिन प्रेम सिंह पटेल गुट को कांग्रेस के सदस्यों का समर्थन मिल जाने के बाद हुए विवाद के चलते दोनों ने अपना नामांकन भर दिया था।

प्रदेश की 52 जिला पंचायत में से अब तर 24 पर बीजेपी काबिज हो चुकी है। सीधी मे चुनाव प्रक्रिया पर हाईकोर्ट की रोक है। मन्दसौर में अध्यक्ष पर भाजपा की दुर्गा विजय पाटीदार निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित हुई हैं। सागर में हीरा सिंह राजपूत निर्विरोध ज़िला पंचायत अध्यक्ष चुने गए। दुर्गेश कुंवर सिंह जाटव निर्विरोध ग्वालियर जिला पंचायत अध्यक्ष चुनी गईं। दतिया से इंदिरा धीरू दांगी विजयी रहीं। प्रभा मिश्रा शहडोल जिला पंचायत अध्यक्ष पर निर्विरोध चुनी गई। वहीं छिंदवाड़ा में कांग्रेस के संजय पोन्हार निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। नर्मदापुरम होशंगाबाद जिला पंचायत में कांग्रेस प्रत्याशी जीते हैं। डिंडोरी, देवास और झाबुआ भी कांग्रेस के खाते में गए हैं।