कोविड वैक्सीनेशन को लेकर तैयारियां पूरी, कार्यशाला का आयोजन

बड़वानी, हेमंत नागझिरिया। कोविड वैक्सीनेशन अभियान का प्रथम चरण जिले में 16 जनवरी से प्रारंभ हो रहा है। इसकी सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। इस संबंध में शुक्रवार को कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा की अध्यक्षता एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. अनिता सिंगारे की उपस्थिति में मीडिया एडवोकेसी कार्यशाला का आयोजन कलेक्टरेट सभागृह में किया गया ।

इस अवसर पर कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा ने कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि प्रथम चरण में कोविड के वैक्सीनेशन हेतु सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। उन्होंने बताया कि कोविड वैक्सीन पूरी तरह से सुरिक्षत, प्रभावी एवं कारगर वैक्सीन है। इसका किसी भी प्रकार का साइड इफेक्ट नहीं है। उन्होंने मीडिया के माध्यम से कहा कि लोग भ्रांतियों पर ध्यान न दें।

इस मौके पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. अनिता सिंगारे ने भी पीपीटी के माध्यम से मीडिया कर्मियों को वैक्सीनेशन के बारे में विस्तार से बताया गया । साथ ही उनके प्रश्नो-जिज्ञासाओं का भी समाधान किया गया। कार्यशाला में बताया गया कि जिले में प्रथम चरण में जिला चिकित्सालय बड़वानी के आई वार्ड में शनिवार की प्रातः 9 बजे से टीकाकरण का कार्य प्रारंभ किया जायेगा । यह टीका शनिवार को जिन 100 लोगो को लगाया जायेगा। उन्हें एसएमएस के माध्यम से सूचित किया गया है।