बड़वानी, हेमंत नागझिरिया। कोरोना संकट (Corona Crisis) में अस्पतालों में भर्ती मरीज और परिजनों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। कुछ दिनों पहले अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही दवाई, ऑक्सीजन और अन्य उपकरणों की कमी देखी जा रही थी। ऐसे में कई समाजसेवियों ने आगे आकर इस संकट में मदद के लिए हाथ बढ़ाए। जहां अब सेव द चिल्ड्रन संस्था (Save the Children organization) ने जिला कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा (Collector Shivraj Singh Verma) और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी अनिता सिंगारे को पांच ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर (Oxygen Concentrator) भेंट किए हैं।

यह भी पढ़ें:-खण्डवा : 10 साल के पीयूष ने 60 प्रतिशत लंग इंफेक्शन के साथ कोरोना को दी मात

सेव द चिल्ड्रन संस्था के परियोजना समन्वयक मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि संस्था ने मंगलवार को पांच ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन भेंट की है। वहीं कोविड-19 के प्रति जागरूकता फैलाने और टीकाकरण के लिये लोगों को प्रेरित करने के लिये जागरूकता रथ के माध्यम से बड़वानी और सेंधवा के 100 गांवों में जनजागृति का कार्य कर रही है। इस दौरान फिल्ड सुपरवाईजर राधा चौहान, सामाजिक कार्यकर्ता सचिन पाटीदार सहित अन्य लोग भी मौजूद रह।

यह भी पढ़ें:-तारक मेहता फेम अय्यर ने लगवाई वैक्सीन, लोगों से भी की वैक्सीनेशन की अपील

कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने संस्था की इस पहल की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया है। साथ ही सदस्यों ने विश्वास जताया कि निकट भविष्य में भी संस्था इसी प्रकार से सामाजिक सरोकार का निवर्हन करती रहेगी।