स्कूल टीचर ने अपनी ही नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

पीड़िता की शिकायत पर 376, 342 व पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

barwani rape news

अंजड़, हेमन्त नागझिरिया। बड़वानी (Barwani) के अंजड़ (Anjad) में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां स्कूल के एक शिक्षक (Teacher) द्वारा अपनी ही नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाया गया। बता दें कि दुष्कर्म के बाद शिक्षक फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें…सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा नही होगी आयोजित, 15 नवम्बर तक आदेश लागू, देखिए कहा लिया गया यह फैसला

जानकारी के अनुसार अंजड़ के प्रतिष्ठित साकेत इंटरनेशनल स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर शिवेंद्र शुक्ला पर उसी स्कूल की एक छात्रा ने उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता अपने पिता के साथ दुष्कर्म की शिकायत करने अंजड़ थाने आई थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके स्पोर्ट्स टीचर ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। जिसके बाद आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हालांकि स्कूल का नाम पूछने पर थाना प्रभारी तारा मंडलोई ने चुप्पी साध ली, लेकिन शिकायत को लेकर 376, 342 व पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करने की बात कही। वहीं बताया की आरोपी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

लोगों से जुड़े कनेक्शन
बता दें कि पुलिस ने एफआईआर 3 से 4 दिन पूर्व ही दर्ज कर ली, लेकिन मामला हाईप्रोफाइल लोगों से जुड़े का होने के कारण किसी को भनक नहीं लगने दी। यहां आपको बताते चले कि अंजड़ में पुलिस द्वारा ऐसे कई मामलों को दबाना एक आम बात हो चुकी है। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में किस तरह से कार्रवाई करती है।

यह भी पढ़ें…Jabalpur news : खंडहर में खून से लथपथ लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी