स्टेज पर दुल्हा-दुल्हन फोटो खिंचवा रहे थे तब हुआ कुछ ऐसा…देखें VIDEO

सेंधवा।

एमपी की एक शादी में खूब रौनक हो रही थी, स्टेज पर दुल्हा-दुल्हन मेहमानों से मिल रहे थे और फोटो खिंचवा रहे थे तभी एक बच्चा जो सही मौके का इंतजार कर रहा था,  स्टेज पर आया और पीछे से लिफाफों से भरा बैग लेकर चला गया। हालांकि इस दौरान दुल्हे की नजर उस पर गई लेकिन जब तक वह मामला समझता पैसों का बैग पार हो चुका था। हालांकि घटना शादी के कैमरे में कैद हो गई। 

मामला बड़वानी जिले के सेंधवा का है। यहां दो दिन पहले रघुवंश पब्लिक स्कूल परिसर में रघुवंशी परिवार के छोटे बेटे का रिसेप्शन चल रहा था। दुल्हा-दुल्हन स्टेज  पर मेहमानों से मिल रहे थे, तभी फोटो सेशन के दौरान मंच पर एक लड़का आया और दूल्हा-दुल्हन के पास रखा बैग चोरी कर भाग गया। इस दौरान दुल्हे की नजर उन पर पड़ी और उसने परिजनों को खबर की। परिजनों के द्वारा उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया गया, लेकिन वह दोनों दीवार फांद कर भाग गए। सोमवार को दूल्हे के भाई हरीश रघुवंशी ने थाने जाकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

 हरीश रघुवंशी द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया कि 23 नवंबर को मेरे छोटे भाई महेश रघुवंशी के विवाह का स्नेह भोज का आयोजन किया गया था। इस दौरान दो अज्ञात युवक दूल्हा-दुल्हन को उपहार में मिले लिफाफे भरा बैग चोरी उठाकर भाग गए। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब दूल्हा-दुल्हन मेहमानों के साथ स्टेज पर फोटो खिंचवा रहे थे उसी दौरान एक बदमाश वहां आया और उनके सामने से ही बैग उठाकर ले गया।फरियादी द्वारा आवेदन के साथ पुलिस को फोटो और वीडियो फुटेज भी दी गई है। शहर शहर थाना प्रभारी पीएस डावर ने बताया कि मामले में कायमी कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू की है।