बिजली के तारों पर लटककर पार कर रहा था नदी और फिर… रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

young-man-tried-to-cross-the-river-by-hanging-on-the-hypertension-line-mp

बड़वानी/धार।

मध्यप्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है, नदियां उफान पर है, कई जगहों बाढ़ जैसे हालात बने हुए है बावजूद इसके लोग स्टंट करने से पीछे नही हट रहे है। शुक्रवार को नीमच में एक युवक ने ओवरफ्लो नदी में tik tok वीडियो बनाने की कोशिश की थी और दांव उल्टा पड़ गया था, डूबने की स्थिति आ गई थी, हालांकि गांव वालों ने समय रहते जान बचा ली। अब बड़वानी में एक युवक ने बिजली के तारों पर चलते हुए नदी पार करने की कोशिश की और बीच में ही संतुलन बिगड़ने से गिर गया। इसके बाद ग्रामीणों ने नदी में कूद उसकी जान बचाई।

मामला बड़वानी के सेंधवा का है। यहां सेधवा के शहर से 6 किलोमीटर दूर ग्राम नकटी रानी पहुंच मार्ग पर गोरी नदी उफान पर आने के दौरान एक युवक ने विद्युत तारों पर चलते हुए नदी पार करने की कोशिश की। हैरानी की बात ये है कि वह काफी दूर तक तारों के सहारे आगे भी निकल गया। इस दौरान उसे ग्रामीणों ने काफी मना किया लेकिन वह नहीं माना ।लेकिन जैसे ही वह नदी के बीचो बीच पहुचा उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सीधा नदी में जा गिरा।नदी में जलस्तर ज्यादा होने के कारण वह करीब आधा किलोमीटर दूर तक बह गया। नजारा देख रहे ग्रामीणों ने फुर्ती दिखाई और नदी में कूद पड़े और तैरकर युवक को बचाया।

इधर धार में 12  साल का मासूम साइकिल समेत बहा

इधर धार जिले के बलवंती नदी पर माथुर काॅलोनी को जोड़ने वाली रपट को पार कर रहा 12 वर्षीय तुषार पिता मुकेश सोलंकी शुक्रवार शाम साढ़े 4 बजे साइकिल सहित बह गया। वह दोस्त के घर से कॉपी लाने का कहकर निकला था। एक घंटे बाद डेढ़ किमी दूर से लोगों ने उसे निकाला और अस्पताल ले गए। लोगों का कहना है वहां डॉक्टर के नहीं होने से समय पर उपचार नहीं मिला। जिससे बालक की मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने आधे घंटे तक अस्पताल परिसर में हंगामा मचाया। एसडीएम ने लोगों को डाॅक्टर के निलंबित करने का आश्वासन दिया तब वे शांत हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here