MP Tourism : प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर है एमपी का ये शहर, इन जगहों की कर सकते हैं सैर

MP Tourism

MP Tourism : घूमने के लिहाजे से मध्य प्रदेश सबसे खूबसूरत राज्य है। यहां कई प्राकृतिक, धार्मिक और ऐतिहासिक स्थल मौजदू है जो बेहद ही खूबसूरत होने के साथ-साथ आकर्षित हैं। यहां घूमने के लिए दूर-दूर से पर्यटक आते हैं। ठीक इसी तरह एमपी का सागर जिला भी प्रदेश का सबसे खूबसूरत माना जाता हैं।

यहां की खूबसूरती लोगों के सफर को रोमांचित कर देती हैं। आप सागर में घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। यहां आसपास घूमने के लिए कई साडी जगहें है जो बेस्ट हैं। आज हम आपको यहां की खासियत के साथ आसपास घूमने के डेस्टिनेशंस के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते है –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।