बैतूल-फिल्मी स्टाइल में फोरवीलर में आया चोर, सब्बल से तोड़े दुकानों के ताले, पूरी घटना CCTV में कैद

बैतूल, वाजिद खान। मध्यप्रदेश के बैतूल में एक बहुत ही अजीबोगरीब तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। जहां बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में चोर फोर व्हीलर से आया डिक्की से सब्बल निकाला दुकानों के ताले तोड़े और चोरी की घटना को अंजाम दिया।
यह सुनने में शायद आपको बढ़ा ही अजीबो गरीब लग रहा है। लेकिन, वास्तविकता यही है कि शहर के इटारसी रोड स्थित सदर क्षेत्र में शनिवार अलसुबह फोर व्हीलर से आए एक शातिर चोर एक नहीं बल्कि 3 दुकानों पर सेंधमारी की।

बैतूल-फिल्मी स्टाइल में फोरवीलर में आया चोर, सब्बल से तोड़े दुकानों के ताले, पूरी घटना CCTV में कैद

सब्बल से शटर तोड़कर चोर ने किराना दुकान से काजू, किसमिस, बादाम समेत मोबाइल की दुकान पर भी चपत लगाई। बड़ी बात यह है कि सुबह हुई चोरी की घटना को किसी को खबर तक नहीं लगी। सुबह 10 बजे जब दुकानदारों ने शटर खोलने का प्रयास किया तो शटर टूटा हुआ दिखाई दिया। उन्हें समझने में देर नहीं लगी उनकी की दुकान में चोरी हुई है।
जानकारी के मुताबिक सदर क्षेत्र में ज्योति किराना, पटवारी मोबाइल और उत्तम किराना स्टोर पर सुबह 5:36 पर एक चोर फोर व्हीलर से पहुंचा और उसने एक के बाद एक इन तीनों दुकानों पर शटर तोड़कर अंदर प्रवेश किया। चंद मिनटों में इन दुकानों से सामान चुरा लिया। ज्योति किराना स्टोर के संचालक मुकेश साहू के मुताबिक उनकी दुकान से चोर ने 12000 रुपए नगद,4 किलो काजू, 6 किलो बादाम ,6 किलो करोड, 7 फेस वास, पाउडर के डिब्बे पर हाथ साफ कर दिया। इसी क्षेत्र में पटवारी मोबाइल की दुकान से ₹1000 नगद और 4 मोबाइल पर हाथ साफ किया।

जबकि उत्तम किराना स्टोर पर भी नगद समेत किराना सामान चोरी हुआ है। तीनों की दुकान के संचालकों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। ज्योति किराना स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तलाशा तो एक चोर यहां फोर व्हीलर ट्रैक सूट पर आता दिखाई दे रहा है। उसके हाथ में एक सब्बल भी थी, लिहाजा पुलिस को समझने में देर नहीं लगी कि चोर ने सब्बल से शटर तोड़कर दुकानों में प्रवेश किया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली पुलिस इस शातिर चोर की तलाशी में लगी हुई है।