अनोखा ऑफर : बैतूल में बेटी होने की खुशी में पेट्रोल पंप मालिक ने बांटा एक्स्ट्रा पेट्रोल

पेट्रोल पंप के संचालक राजेन्द्र सैनानी की भतीजी ने एक कन्या को जन्म दिया है। नवरात्रि पर्व पर लाडली लक्ष्मी के जन्म को लेकर सैनानी परिवार ने अपनी खुशियों का इजहार कुछ अलग अंदाज में किया है।

बैतूल, वाजिद खान। बैतूल (Betul district) में एक पेट्रोल पंप (Petrol pump) पर ग्राहकों को एक्स्ट्रा पेट्रोल (extra petrol) दिया जा रहा है। ये कोई त्योहार का ऑफर नहीं है बल्कि घर में बेटी पैदा होने की खुशी है। जहां एक और पेट्रोल के दाम बढ़ते जा रहे हैं तो वहीं इस पेट्रोल पंप पर मिल रहे एक्स्ट्रा पेट्रोल से ग्राहकों को कुछ राहत मिल रही है और वे पेट्रोल पम्प मालिक को बेटी पैदा होने की बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पोलोग्राउंड हत्याकांड मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, CCTV में दिखाई दिये आरोपी

अनोखा ऑफर : बैतूल में बेटी होने की खुशी में पेट्रोल पंप मालिक ने बांटा एक्स्ट्रा पेट्रोल

जहां एक ओर बेटों के पैदा होने पर बहुत खुशियां मनाई जाती हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके घर बेटियां पैदा होती हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। ऐसे ही बैतूल का सेनानी परिवार है जिनके घर नए सदस्य के रूप में बेटी आई है और इस नए मेहमान के स्वागत में उन्होंने अपने पेट्रोल पंप पर आने वाले ग्राहकों को अपनी खुशी में शामिल करते हुए उन्हें एक्स्ट्रा पेट्रोल दे रहे हैं। बैतूल के राजेन्द्र सैनानी की भतीजी शिखा मूक बधिर है जिसने 9 अक्टूबर को एक कन्या को जन्म दिया है। बेटी के जन्म पर सैनानी परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। नवरात्रि के पर्व पर लाडली लक्ष्मी के जन्म को लेकर सैनानी परिवार ने अपनी खुशियों का इजहार कुछ अलग अंदाज में किया है।

बेटी के जन्म को यादगार बनाने के लिए सैनानी परिवार ने अपने पेट्रोल पंप पर ग्राहकों को अपनी खुशी में शामिल करने के लिए 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक सुबह 9 बजे से 11 बजे तक और शाम 5 बजे से 7 बजे तक जो ग्राहक पेट्रोल खरीदेंगे उन्हें एस्ट्रा पेट्रोल दिया जाएगा। 100 रुपये के पेट्रोल खरीदने पर 105 रुपये का पेट्रोल दिया जाएगा। इसके अलावा 100 रुपये से ज्यादा और पांच सौ रुपये तक 10 प्रतिशत ज्यादा पेट्रोल दिया जाएगा। सेनानी परिवार के पेट्रोल पंप पर जो ग्राहक पेट्रोल खरीद रहे हैं वह भी खुश हैं और उन्हें एस्ट्रा पेट्रोल मिल रहा है। पेट्रोल डलवाने के बाद ग्राहक सैनानी परिवार को पुत्री रत्न प्राप्ति की बधाई भी दे रहे हैं।