corona

बैतूल, वाजिद खान। मध्यप्रदेश के बैतूल में कोरोना अपने पैर पसारता हुआ दिखाई दे रहा है। इसकी चपेट में अब सरकारी दफ्तर भी आने लगे हैं। सेल टेक्स कार्यालय में 5 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अब इस वायरस का साया कलेक्ट्रेट दफ्तर के बाजू में स्थित होमगार्ड कार्यालय पर भी पड़ गया है। यहां भी 5 कर्मचारी और सैनिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जिसके बाद पॉजिटिव पाए गए सभी कर्मचारी और सैनिकों को आइसोलेशन और 8 कर्मचारियों को होम कोरेन्टीन में भेज दिया गया है। होमगार्ड कमांडेंट अज़्मी ने बताया कि उनके कार्यालय के एक लिपिक, वाहन चालक और 3 सैनिक 5 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

Read More: Domestic Violence को लेकर शिवराज गंभीर, नया कानून बनाने के लिए निर्देश

जबकि कार्यालय के सात अन्य कर्मचारियों को कोरेंटिन कर दिया गया है। एसडीएम श्री सीएल चनाप ने बताया कि होमगार्ड कार्यालय में सभी कर्मचारियों को होम कोरेन्टीन करने व कार्यालय को सेनेटाइज करने के लिए कहा गया है। साथ ही कुछ कर्मचारी अलग बैठकर अपना कार्य करेंगे चूंकि यह पुलिस का एक महत्वपूर्ण विभाग है इसलिए इसे बंद नही किया जा सकता यहाँ कंट्रोल रूम को संचालित करने के लिए 2,3 कर्मचारियो को कार्य करने की छूट दी गई है।