गैंगरेप के आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस, नाबालिग को शराब पिलाकर की थी दरिंदगी

बैतूल, वाजिद खान
मध्य प्रदेश के बैतूल में एक चौदह साल की नाबालिग से हुई दरिंदगी से हड़कंप मच गया । नाबालिग को शराब पिला कर उसके साथ हुए गैंग रेप के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वही एक नाबालिग बाल अपचारी को अभिरक्षा में लिया गया है । पुलिस ने चारों आरोपियों का पैदल जुलूस निकाला। मामला बैतूल शहर का है जहां कोतवाली थाना से पुलिस ने चार आरोपियों का पैदल जुलूस निकाला । बताया जा रहा है कि गैंग रेप के आरोपियों को न्यायालय ले जा रहे थे तभी पुलिस का वाहन खराब हो गया तो पुलिस ने इन आरोपियों को पैदल ही न्यायालय में ले जाकर पेश किया गया।

दरअसल एक नाबालिग दो दिनों से लापता थी जिसकी बरामदगी के बाद उससे गैंग रेप का खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक कोतवाली थाना इलाके के शास्त्री वार्ड में बीते 3 अगस्त को एक 14 साल की नाबालिग रात करीब साढ़े 11 बजे अचानक घर से लापता हो गयी। परिजनों ने इसकी रिपोर्ट अगले दिन 4 अगस्त को पुलिस थाना कोतवाली में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू की। इसी दौरान नाबालिग 5 अगस्त को अपने घर पहुच गयी । जिसने पुलिस पूछताछ में बताया की वो 3 अगस्त की रात एक परिचित महिला के घर रुकी थी और 4 अगस्त को दिन में घूमती रही और 4 अगस्त की रात में सदर इलाके में स्थित रेलवे के ओव्हर ब्रिज पर बैठी थी इस दौरान सादाब खान नाम का युवक अपने दोस्त के साथ आया और अकेली लड़की को देख कर उसे बहला फुसला कर साथ ले गया । इन दोनों ने नाबालिग को शराब पिलाई और खाना ख़िलाया । इसके बाद ओव्हर ब्रिज के नीचे ले जाकर उसके साथ दुराचार किया । फिर दोनों उसके गंज मोक्षधाम के पास एक झोपड़े में ले गए जहां इनके तीन दोस्त थे जिन्होंने भी उसके साथ बारी बारी से सामूहिक दुराचार किया गया । एडिशनल एसपी श्रध्दा जोशी का कहना है आरोपी सादाब खान अपराधी प्रवत्ति का है और बाकी आरोपी अजय परते,अरूण बाघरे और रोहित उर्फ रोमियो बाघरे उसके दोस्त है । इनमे एक नाबालिग बाल अपचारी है जिसे भी अभिरक्षा में लिया गया । पांचों बैतूल इंदिरा कालोनी और जय प्रकाश वार्ड में रहते है । नाबालिग को बाल संप्रेक्षण ग्रह भेजा गया है और चार आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है ।

श्रध्दा जोशी ( एडिशनल एसपी बैतूल ) का कहना है कि एक नाबालिग लड़की अपने घर से लापता हो गई थी जिसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज की गई थी नाबालिग के मिलने पर पता चला कि पांच आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुराचार किया इन आरोपियों ने नाबालिग को शराब पिला कर दो स्थानों पर ले जाकर दुराचार किया इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक बाल अपचारी को अभिरक्षा में लिया गया है|