बैतूल में अधेड़ की पीट-पीटकर की गई हत्या, घर में बकरी घुसने पर शुरू हुआ था विवाद

Betul Crime News: बैतूल के झल्लार थाना इलाके में घर में बकरी घुसने पर हुए विवाद के बाद हत्या किए जाने की जानकारी सामने आई है। यहां पर 45 वर्षीय व्यक्ति को 2 लोगों ने जमकर पीटा। घटना के बाद बेहोशी की हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

जानकारी के मुताबिक बैतूल के झल्लार थाना क्षेत्र के अंभोरी गांव में घर में बकरी घुस जाने को लेकर 45 वर्षीय देवीराम का झनक और विजय नामक युवकों से विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि झनक और विजय ने देवीराम की मुक्कों से जमकर पिटाई की। घटना के बाद जब लोग घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा।

मामले में पुलिस का कहना है कि व्यक्ति के साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई है जिसके चलते उसकी मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आते ही दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी। मामूली सी बात पर शुरू हुए इस विवाद के बाद हुई हत्या के इस मामले से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हर जगह यही चर्चा की जा रही है कि आखिरकार घर में बकरी घुस जाने से ऐसा क्या हो गया जो 2 लोगों ने एक व्यक्ति की जिंदगी छीन ली।