जब्त डंपरों से चुराते थे बैटरी, चोरी के बाद लगा दी थी डंपर में आग, चार गिरफ्तार

बैतूल| वाजिद खान| बैतूल (Betul) की शाहपुर पुलिस ने लाखों रुपये की चोरी और रेत डंपरों (Sand Dumper) में आग लगाने वाले चोर गैंग को गिरफ्तार किया है । ये गैंग उन रेत डंपरों को निशाना बनाता था जिन्हें पुलिस और प्रशासन ने जप्त कर थाने और कार्यालयों में खड़ा कराया है।

पिछले 13 जून को शाहपुर तहसील कार्यालय में खड़े रेत डम्फर को आग के हवाले कर यह गैंग उसमे रखे पार्ट्स,स्टेफनी और बैटरी चुरा ले गया था। चोरों ने ऐसे ही कई ट्रकों को निशाना बनाकर उनकी बैटरियां चुरा ली थी। चोरी के बाद ये बैटरी बेचने की जुगत में थे। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुखबिरों की मदद से जाल बिछाया और गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लाखो रुपये की बैटरियां, स्टेफनी ,टायर बरामद किए है।

पकड़े गए आरोपियों में गोलू उर्फ अजय सिंह/पिता विजय ठाकुर निवासी स्टाफ क्वार्टर, राज कुमार पिता रामसिंह इवने निवासी पाठई , सैयद इमरान उर्फ छोटू पिता सैयद करीम और विनोद पिता श्यामचरण दुबे निवासी शाहपुर का नाम शामिल है। चोरो ने  बरेठा घाट, पेट्रोल पंप के सामने से खड़े ट्रक टैक्टर , तहसील परिसर के पास जप्त खड़े डम्फरो से 15 नग बैटरी, 4 स्टेपनी, जैक ,  संजय निकुंज नर्सरी, माचना नदी, आमढाना नदी, एंव छुरी से चार समर्सिवल मोटर पंप चोरी करना बताया साथ ही भोपाल से एक हौंडा कम्पनी का मोटरसाइकिल चुराना भी स्वीकार किया है।