हादसा : बैतूल में 2 बाइक की आमने-सामने की हुई टक्कर में 3 लोगों की मौत

तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए शर्ट उड़ा रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों की टक्कर हो गई।

बैतूल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के बैतूल (Betul) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, जानकारी मिल रही है कि दो बाइक की आमने सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। यह घटना परासिया स्टेट हाइवे पर सूखा ढाना के पास की बताई जा रही है।

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : यहाँ 338 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 08 जुलाई से पहले करें आवेदन

आपको बता दें कि तीनों बारिश की फुहारों का मजा लेने बाइक से निकले थे। तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए शर्ट उड़ा रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों की टक्कर हो गई। हादसे में मुलताई के रहने वाले अंकित, सारणी निवासी साहिल और अन्य युवक सन्नी की मौत हो गई। हादसे में दीपक नाम का युवक घायल हो गया। उसे घोड़ाडोंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े…NPS के तहत जल्द मिल सकता है बड़ा लाभ, इस महीने से शुरू करने की तैयारी, कर्मचारियों-पेंशनर्स को होगा बड़ा फायदा

गौरतलब है कि अंकित अपने दोस्त दीपक के साथ शादी की पत्रिका बांटने सारणी आया था। चिचोली के रहने वाले दीपक के सिर पर हेलमेट लगा होने से उसके सिर में गंभीर चोट नहीं लगी है। दोनों बाइक सवार तेज गति से गाड़ियां चला रहे थे। रिमझिम बारिश भी हो रही थी। एक बाइक पर सवार युवक हाथ फैलाकर बारिश का आनंद लेते गाड़ी चला रहे थे। इसी दौरान दोनों बाइक टकरा गई।