Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

लापरवाही पर कार्रवाई- बैतूल में पंचायत सचिव निलंबित, सतना में पर्यवेक्षक को नोटिस

mp news

बैतूल/सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) और सतना (Satna) जिले में लापरवाही पर बड़ा एक्शन हुआ है।एक तरफ जहां बैतूल में सीईओ जिला पंचायत एमएल त्यागी ने पंचायत सचिव हरिशंकर रावते को निलंबित करने के आदेश दिए हैं।वही दूसरी तरफ सतना जिले में उपखंड मजिस्ट्रेट मझगवां पीएस त्रिपाठी ने पर्यवेक्षक सुश्री रोशनी चौरसियाअनुशासनात्मक कार्यवाही के लिए कारण बताओ नोटिस जारी की है।

सीएम के संबोधन के पहले मध्य प्रदेश के इन जिलों में बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

बैतूल अनुभाग अंतर्गत कोरोना संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत साप्ताहिक बाज़ार बंद रखने के आदेश के बावजूद ग्राम कोलगांव में ग्रामवासियों एवं व्यापारियों को रोकने का प्रयास नहीं करने एवं बाज़ार लगा पाए जाने संबंधी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को नहीं दिए जाने तथा कोविड-19 की गाइड लाइन का उल्लंघन करने के कारण सीईओ जिला पंचायत एमएल त्यागी ने पंचायत सचिव  हरिशंकर रावते को निलंबित करने के आदेश दिए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)