अंधाधुन बोलेरो ने मारी गाड़ियों को टक्कर, सैलून में घुसी

सीसीटीवी कैमरे में केद हुआ पूरा हादसा। ड्राइवर को पुलिस ने लिया हिरासत में।

बैतूल,वाजिद खान। जिले में रविवार की रात एक शराबी ड्राइवर ने ऐसा कहर ढाया कि लोग अपनी जान बचाकर भागे । इस ड्राइवर ने अपनी बोलेरो से कई खड़े वाहनों को टक्कर मारी और इसके बाद सैलून की दुकान में घुस गई। घटना के बाद भीड़ एकत्रित हो गई, लेकिन पुलिस के पहुंचने के कारण ये ड्राइवर पिटते पिटते बच गया । रविवार की रात बैतूल शहर के कमानी गेट के पास व्यस्तम इलाके में सारणी की ओर लहराती हुई जा रही एक बोलेरो के शराबी ड्रायवर ने कहर बरपा दिया । अनियंत्रित बोलेरो ने काम्प्लेक्स के सामने खड़ी एक कार को टक्कर मारी फिर वही खड़ी चार पांच बाइक को टक्कर मारते हुए सैलून की दुकान में घुस गई । इस दौरान दुकानदार कुछ ग्राहकों की सेविंग कर रहा था लेकिन बोलेरो गेट तक ही पहुंची और रुक गई । पूरे हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है ।

 

हालांकि घटना में एक दो लोगों को हल्की फुल्की चोट जरूर लगी है । इस घटना में सैलून की दुकान में कांच के शौकेस और कांच का दरवाजा टूट गया, साथ ही वहां रखा सामान भी बिखर गया । वहीं पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, वहीं घटना से नाराज लोग इकट्ठे हो गए और ड्राइवर को पीटने ही वाले थे इतने में पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिससे ड्राइवर पिटते पिटते बच गया। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है और बोलेरो को जब्त कर ली गई है ।

डीएसपी संतोष पटेल का कहना है कि हम लोग पास के एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे कि अचानक आवाज आई और हम लोगों ने बाहर जाकर देखा तो एक बोलेरो कार जिसे एक शराबी ड्राइवर चला रहा था उसने चार-पांच बाइक जो खड़ी थी उसमें टक्कर मारी दी और एक कार खड़ी थी उसमें भी टक्कर मारी और इसके बाद वह सैलून की दुकान में घुस गई, कुछ लोगों को हल्की फुल्की चोट लगी है एक बड़ा हादसा टल गया।