Women’s Day: महिला दिवस पर रसोईया संगठन की महिलाओं ने की CM से अपील , 8 माह से नहीं मिला वेतन

कोरोना (Corona) काल में रसोईया संगठन की महिलाओं ने घर-घर जाकर राहत सामग्री वितरण का कार्य किया हैं। लेकिन, इन्हें 8 माह से मानदेय तक नहीं दिया गया है।

बैतूल,वाजिद खान। महिला रसोईया संगठन की महिलाओं ने अटल सेना के नेतृत्व में अनूठा प्रदर्शन किया। जिसमें शिवराज सिंह चौहान की फोटो पर राखी चढ़ाकर मुख्यमंत्री(Chief Minister) जो प्रदेश की महिलाओं के भाई है और बच्चों के मामा है उन्हें अपनी परेशानियों से अवगत कराने के लिए जिला मुख्यालय पर रैली निकाली और कलेक्टर कार्यालय पहुँचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा ।

ये भी पढ़े- Corona News: इंदौर में जारी कोरोना का कहर, 2 दिन में 3 लोगों की हुई मौत

आपको बता दें कि करोना काल से अब तक ये महिला रसोईया संगठन की सतत कार्य कर रहीं हैं। कोरोना काल में भी इन्होंने घर-घर जाकर राहत सामग्री वितरण का कार्य किया हैं। ऐसे विषम समय मे भी उन्होंने लगातार कार्य किया बावजूद इसके उन्हें प्रोत्साहन दिए जाना तो दूर उन्हें उनका मानदेय तक नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़े- Bollywood News: करीना कपूर खान ने शेयर की तैमूर के छोटे भाई की पहली तस्वीर, फैंस को दी महिला दिवस की शुभकामनाएं

महिला रसोईयाओं का कहना है कि मानदेय न मिलने से परिवार का पालन पोषण कर्ज लेकर कर रही हैं और आज रसोई गैस के दाम,किराना समान के दाम दिन प्रतिदिन बढ़ रहे है। जिसके चलते उनके लिए रोजी चलाना भी मुश्किल हो गया हैं। उन्होंने मांग की है कि उन्हें जल्द से जल्द मानदेय दिया जाए और अल्प मानदेय जो अब तक मिलता था उसे भी बढ़ाने की मांग की है ।