Betul : आकाशीय बिजली गिरने से 2 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

बैतूल, वाजिद खान। बैतूल में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घोड़ाडोंगरी इलाके के गांव में ढोकली गांव गुरुवार शाम को आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत हो गई वहीं 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर घोड़ाडोंगरी पुलिस अस्पताल पहुंची और मामला कायम किया है।

जानकारी के मुताबिक ढोकली गांव में दो अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला विसंती वटकर और एक पुरूष साभु की मौत हो गई। वहीं दो महिलाओं सहित तीन घायल हो गए। घायलों में तारा वटके, कैलाश वटके और सावित्री उइके शामिल है, जिनका इलाज चल रहा है। इनमें कैलाश और तारा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायल सावित्री उइके का कहना है कि वो तारा और विसंती के साथ खेत में मक्का तोड़ने गई थी। इसी दौरान बारिश होने लगी बारिश से बचने के लिए बरगद के पेड़ के नीचे खड़े हो गए थे, तभी अचानक आकाशीय बिजली गिरी जिसमें विसंती की मौत हो गई और तारा और मैं घायल हो गई। बता दें कि तारा गर्भवती भी है। दूसरी घटना में साभु उइके और कैलाश जंगल में बकरी चराने गए थे इसी दौरान उनपर भी बिजली गिर गई। इसमें साभु की मौत हो गई व कैलाश गंभीर रूप से घायल हो गया। घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी रवि शाक्य ने बताया कि ढोकली गांव दो स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हुई है। गंभीर रूप से घायलों का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में इलाज चल रहा है।