बैतूल: 62 साल की वृद्धा बनी दुष्कर्म का शिकार, पहले अपहरण फिर जबदस्ती, पुलिस द्वारा आरोपी गिरफ्तार

मामले की शिकायत पुलिस में 13 जून को हुई। पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मामले में जांच करते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिए जुट गई।

बैतूल, वाजिद खान। बैतूल (Betul) में 12 जून की शाम को एक शर्मनाक घटना सामने आई थी। उद्घाटन कार्यक्रम में जाने के लिए घर से पैदल निकली एक वृद्धा को अपनी कार में लिफ्ट देकर, कार्यक्रम स्थल तक छोड़ने का झांसा देकर एक युवक ने वृद्धा को कार में बिठा लिया। जिसके बाद युवक वृद्धा को जबरदस्ती डरा धमका कर सुखतवा क्षेत्र ले गया और रास्ते में मारपीट कर जंगल में सड़क किनारे गाड़ी के अंदर बलात्कार किया। बैतूल पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस वार्ता आयोजित कर एसपी सिमाला प्रसाद ने इस मामले का खुलासा किया। मामले की शिकायत पुलिस में 13 जून को हुई। पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मामले में जांच करते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के लिए जुट गई।

यह भी पढ़े… Whatsapp पर सिर्फ 30 सेकेंड में मिलेगा लोन, डॉक्यूमेन्ट और आवेदन की नहीं होगी जरूरत, जाने कैसे 

एसपी सिमाला प्रसाद के निर्देश पर टीम भी बनाई गई। आरोपी की तलाश के लिए टीम विभिन्न जगह रवाना हुई। सफेद रंग की कार की तलाश और आरोपी की तलाश पुलिस ने साइबर तकनीक के माध्यम से की। जिसके बाद आरोपी को भोपाल के बागसेवनिया से पुलिस अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी का नाम मनोज मालवीय है जो भोपाल में रहता है जिसकी उम्र 28 वर्ष है। आरोपी पेशे से ड्राइवर है और घटना की रात नागपुर सवारी छोड़कर लौट रहा था।

बैतूल: 62 साल की वृद्धा बनी दुष्कर्म का शिकार, पहले अपहरण फिर जबदस्ती, पुलिस द्वारा आरोपी गिरफ्तार
प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सीमाला प्रसाद

पुलिस के अनुसार पीड़ित वृद्धा को आरोपी ने दो पांच रुपये के सिक्के देकर दुकान से चिप्स लाने के लिए कहा। जब वृद्धा दुकानदार से बात करने लगी तो आरोपी को शक हुआ और वह वृद्धा को वहीं छोड़कर कार लेकर फरार हो गया।आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है। वहीं पीड़ित वृद्धा को जिला अस्पताल में उपचार दिया गया है।

बैतूल: 62 साल की वृद्धा बनी दुष्कर्म का शिकार, पहले अपहरण फिर जबदस्ती, पुलिस द्वारा आरोपी गिरफ्तार
आरोपी को ले जाते पुलिसकर्मी