बैतूल: प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या, पहाड़ी पर गड्ढा कर छिपाई लाश, प्रेमिका का पिता गिरफतार, दो फरार

Avatar
Published on -

 

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल में प्रेमिका से मिलने बैतूल से करीबी गांव पहुंचे एक युवक की प्रेमिका के परिजनों ने हत्या कर लाश पहाड़ी पर दफना दी। युवक पिछले बुधवार से लापता था। सुराग मिलने के बाद उसकी लाश पहाड़ी से खुदवाई गई है। हत्या के इस मामले में प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दो आरोपी फरार है।

लापता युवक का प्रेमिका के घर के पास मिला सुराग 

बैतूल के लोहिया वार्ड निवासी अजय सोनू मोरे (29) पिछले बुधवार से लापता था। परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे। बुधवार रात वह घर से जल्द ही लौट कर आने का बोलकर निकला था। लेकिन वह रात भर घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की थी। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। गुरुवार के दिन परिजनों को पता चला कि युवक की मोटरसाइकिल करीबी गांव कुम्हारटेक में एक घर के सामने खड़ी हुई है। परिजन जब उस घर के करीब पहुंचे तो पता चला कि इस गांव में लापता युवक की प्रेमिका रहती है। जिस पर परिजनों को शक होने पर उन्होंने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में जब घर में रहने वाले लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पूरा मामले का राजफाश हो गया।

पहाड़ी पर दफनाया 

प्रेम प्रसंग में गई जान, बता जा रहा है कि युवक का करीबी गांव की एक युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिससे मिलने के लिए वह अक्सर बैतूल से कुम्हारटेक जाया करता था। घटना वाले दिन भी वह उससे मिलने गांव पहुंचा था। इसकी जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो वह आग बबूला हो गए। बुधवार रात जब युवक अजय सोनू प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो प्रेमिका के पिता शिवलाल जीजा और भाई ने सोनू को घेर लिया और अपने घर में ही पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पिटाई में जब युवक की मौत हो गई तो आरोपियों ने उसकी लाश ले जाकर गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर एक पहाड़ी पर दफना दिया।

लापता युवक की लाश पहाड़ी से बरामद

पुलिस पूछताछ के बाद लाश का सुराग लगने पर आज बैतूल गंज पुलिस और एफएसएल की टीम ने लापता युवक की लाश पहाड़ी से बरामद की है । जिसे दफना दिया गया था। लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है । इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया की लापता अजय की पत्नी ने गंज थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसी के आधार पर तलाश में उसकी बाइक कुम्हारतेक में मिली थी।शक के आधार पर शिवलाला को हिरासत में लेकर पूछताछ में घटना का खुलासा हुआ। बता दे कि मृतक युवक की 1 साल पहले शादी हुई थी। उसका 3 महीने का एक बच्चा भी है।

बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News