बैतूल पुलिस ने अंधे कत्ल का किया 24 घंटे में खुलासा, साले ने दोस्त के साथ मिलकर की थी जीजा की हत्या

पुलिस ने 24 घंटे में इस हत्या की गुत्थी को सुलझाकर, शव (Dead Body) और हथियार (Weapons) बरामद कर दो आरोपियों (Culprits) को गिरफ्तार किया है।

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में साले द्वारा दोस्त के साथ मिलकर अपने जीजा की हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने 24 घंटे में इस हत्या की गुत्थी को सुलझाकर, शव (Dead Body) और हथियार (Weapons) बरामद कर दो आरोपियों (Culprits) को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…MP में डेंगू से हुई मौतों का हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब, रोकथाम के लिए ब्यौरा पेश करने का आदेश दिया

आमला एसडीओपी ने बताया कि महिला द्वारा सूचना दी गई कि उसका पति लापता है। उसका भाई और भाई का दोस्त दोनों बस स्टैंड अपने जीजा को लेने गए थे पर वह नहीं मिला। आमला एसडीओपी ने यह भी बताया कि पूछताछ करने पर लड़की का भाई और भाई का दोस्त ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। बाद में सख्ती से पूछताछ करने पर बताया के सरिता का भाई और उसके दोस्त ने अपने ही जीजा को पहले पीटा फिर गला घोट कर हत्या कर दी।यह घटना आमला (Amla) थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 4 नवंबर की रात को उसका भाई और दोस्त उसके पति को लेने बस स्टैंड आमला गए थे पर पति को साथ लिए बिना ही घर वापिस आ गए। उसका पति आसपास तलाश करने पर भी मिल नहीं रहा था।

बैतूल पुलिस ने अंधे कत्ल का किया 24 घंटे में खुलासा, साले ने दोस्त के साथ मिलकर की थी जीजा की हत्या

इस मामले पर पुलिस जांच में जुट गई और पाया कि आरोपी छन्नू का बहनोई सोनू गाठे उसकी बहन सरीता से आये दिन मारपीट करता रहता था और चार महीने पहले भी मारपीट करके तमिलनाडू तरफ मजदूरी करने चला गया था। बहन सरीता और उसके दो बच्चों का भी भरण पोषण नहीं कर रहा था। इस कारण छन्नू ने अपने दोस्त अर्जुन के साथ मिलकर अपने जीजा सोनू गाठे की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी और लाश को कुएं मे फेंक दिया। जानकारी पर पुलिस ने कुएं से मृतक के शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम कराया। मामले के आरोपी छन्नु उर्फ मोहन और अर्जुन को गिरफ्तार कर कब्जे में लिया और दोनों के पास से मृतक सोनू गाठे का मोबाइल एवं घटना मे प्रयुक्त लाठी जप्त की है। आरोपियों के खिलाफ थाना आमला में अपराध क्रमाँक 791/21 धारा 302,201,34 भादवि का प्रकरण कायम कर विवेचना मे लिया गया है।

यह भी पढ़ें… Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट बैठक सम्पन्न, 4 नई तहसील समेत इन प्रस्तावों को मंजूरी