Betul News : फर्जी डॉक्टर ने ज्वेलर्स को लगाया चूना, सोने का सिक्का लेकर फरार

फर्जी डॉक्टर ने फर्जी पते पर बुलाया और मौका देखते ही कर्मचारी को चकमा देकर सोने का सिक्का लेकर फरार हो गया।

बैतूल, वाजिद खान। बैतूल (Betul News) जिले में एक शख्स ने खुद को डॉक्टर बताते हुए ज्वेलर्स को चुना लगा दिया। फर्जी डॉक्टर बन के ज्वेलर्स को ठगने का मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस फर्जी डॉक्टर की तलाश कर रही है।

Indore news: फिर दोहराई गई शराब के कारण पति-पत्नी विवाद और फांसी पर झूलने की कहानी

घटना गुरुवार सुबह 11 बजे की है जब मरोठी ज्वेलर्स के संचालक प्रशांत मरोठी को एक फोन आया और उन्हें बोला गया कि मैं डॉक्टर जैन बोल रहा हूं और मुझे 10 ग्राम के सोने के सिक्के की आवश्यकता है। डॉक्टर ने अपना पता लिखवाया और तत्काल पेमेंट देने के बात भी कहीं।

यहां भी देखें- Gwalior News : वीर सावरकर को लेकर हिन्दू महासभा ने जलाया सिंधिया का पुतला

इसके तुरंत बाद ज्वेलर्स ने अपने कर्मचारी को सोने का सिक्का देकर बताए गए पते पर भेज दिया। डॉक्टर ने कर्मचारी से सिक्का लिया और उसे पेमेंट के लिए कुछ देर रुकने को कहा। कर्मचारी डॉक्टर का रास्ता देख रहा था, तभी कर्मचारी की नजर बचाकर डॉक्टर बताई गई जगह से फरार हो गया।कर्मचारी ने पूरी बात मरोठी ज्वेलर्स संचालक प्रशांत मरोठी को बताई। इसके बाद ज्वेलर्स ने पुलिस थाने में जाकर ठगी की रिपोर्ट लिखवाई।

यहां भी देखें- Bhind news: प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत आखिर भिंड एसडीएम पर क्यों भड़के?

मामले की जांच कोतवाली टीआई अपाला सिंह और उनकी टीम कर रही है। पुलिस ने ज्वेलर्स संचालक के साथ शहर के सीसीटीवी फुटेज कंट्रोल रूम और अस्पताल के सामने मेडिकल के सीसीटीवी देखें इनके आधार पर फर्जी डॉक्टर की तलाश कर रही है।