Betul Borewell Update: जिंदगी की जंग हारा 6 वर्षीय मासूम, 84 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस ने बाहर निकाला शव, पोस्टमार्टम शुरू

Betul Child in Borewell : बैतूल में बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे को बचाने की कोशिश नाकाम रही। 84 घंटे के बाद बच्चे के शव को बोरवेल से बाहर निकाला गया है। 3 दिन से लगातार प्रयास करने के बाद रेस्क्यू टीम आज सुबह 3:00 बजे बच्चे के करीब पहुंचे। इसके बाद सुबह 5:00 बजे शव को बाहर निकाला गया।

डॉक्टरों की टीम द्वारा पोस्टमार्टम 

कलेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि बैतूल के जिला अस्पताल में 7:00 बजे शव को लाया गया है। जहां पांच डॉक्टरों की टीम द्वारा उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। विस्तृत जानकारी में कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस का कहना है कि वह 400 फीट गहरा था। 39 फीट की गहराई में बच्चा फंसा हुआ था।

रिस्की टीम द्वारा 3 दिन से बोर के समानांतर 44 फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था। जिसके बाद 9 फीट की होरिजेंटल सुरंग भी तैयार की गई थी। बचाव दल द्वारा दिन रात प्रयास जारी थी लेकिन बच्चे तक पहुंचने में काफी देर हो गई।

39 फीट पर फंसा हुआ था तन्मय 

रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी कर रहे होमगार्ड कमांडर का कहना है कि बोरवेल में तन्मय 39 फीट पर फंसा हुआ था। एनडीआरएफ और डीएसआरएस द्वारा 44 फीट समानांतर गड्ढा खोदा गया था। जिसमें 61 जवान लगे हुए थे।

खेलते हुए बोरवेल में गिर गया था तन्मय

हादसा मंगलवार शाम बेतूल जिले के आठनेर के मांडवी गांव में हुआ था। करीब 5:00 बजे 6 साल का तन्मय, दूसरे बच्चों के साथ खेलते हुए बोरवेल में गिर गया था। आवाज लगाने पर बोल बोल के भीतर से बच्चे की आवाज आई थी। जिस पर इसकी सूचना तत्काल बैतूल और आठनेर पुलिस को दी गई थी।