बैतूल: अनियंत्रित होकर नाले में पलटी सीएमएचओ की कार, स्टाफ नर्स की हुई मौत, CMHO गंभीर

हादसे में डॉ प्रदीप धाकड़ और कार में उनके साथ बैठी स्टाफ नर्स सुष्मिता गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उपचार के दौरान स्टाफ नर्स की मौत हो गई

बैतूल, वाजिद खान| मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के बैतूल (Betul) में बीती रात बैतूल से भोपाल जाने वाले नेशनल हाइवे 69 (NH 69) पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रदीप धाकड़ की कार रविवार रात करीब 11.30 बजे अनियंत्रित होकर एक पुलिया के नीचे नाले में जा गिरी । इस हादसे (Road accident) में डॉ प्रदीप धाकड़ और कार में उनके साथ बैठी स्टाफ नर्स सुष्मिता गंभीर रूप से घायल हो गई थी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया। उपचार के दौरान स्टाफ नर्स की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डॉ प्रदीप धाकड़ और नर्स निजी कार से शाहपुर से बैतूल की तरफ आ रहे थे । उड़दन गाँव के पास एक पुलिया पर सामने से आ रहे ट्रक के कारण कार अनियंत्रित होकर नाले में 10 फीट नीचे पुलिया से नीचे जा गिरी।

हादसे में डॉ प्रदीप धाकड़ को सिर और सीने पर चोट लगी वहीं नर्स को सिर में गंभीर चोट आई थी। नर्स की हालत गंभीर होने से उसे आईसीयू में भर्ती किया गया था जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने की मामले की निष्पक्ष जांच की मांग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here