बैतूल से कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा ने दाखिल किया नामांकन पत्र, कहा – प्रदेश का हर वर्ग है परेशान

Amit Sengar
Published on -
Nilay Daga

Betul Election News : बैतूल विधानसभा चुनाव के लिए नाम निर्देशन पत्र जमा करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आज नवरात्रि के नवमीं पर्व पर कांग्रेस प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए। बैतूल में कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा ने अपने समर्थकों के साथ जुलूस निकाला और गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण की। श्रीराम मंदिर में मत्था टेका और माँ निर्मला डागा से आशीर्वाद लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर नाम निर्देशन पत्र जमा किया।

दाखिल किया नामांकन पत्र

शारदीय नवरात्र पर्व की नवमी तिथि पर कांग्रेस प्रत्याशी निलय विनोद डागा आज चुनावी रणभेरी का शंखनाद करते हुए चुनावी बिगुल फूंक चुके है। विधायक निलय डागा अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पद यात्रा कर निर्वाचन कार्यालय पहुंचे और नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया। विधायक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा कांग्रेस जिला अध्यक्ष शहर सुनील शर्मा, ग्रामीण जिला अध्यक्ष हेमंत वागद्रे के नेतृत्व में अपने निज निवास कमानी गेट से सुबह 11 बजे अपने समर्थकों और बैंड-बाजों के साथ पैदल चलकर संभवनाथ मंदिर एवं जैन स्थानक भवन होते हुए, गांधी चौक पहुंचे। यहां राष्ट्रपिता की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद, छोटा राम मंदिर, प्राचीन शिव मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद बस स्टैंड होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करने के बाद प्रचार अभियान की विधिवत शुरुआत की।

कांग्रेस प्रत्याशी डागा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन पर पुन: विश्वास जताया है, इसलिए पार्टी के इस विश्वास पर वे खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीत हासिल करेगी। उन्होंने अपने दावे को और पुख्ता करते हुए कहा कि वे जिधर भी जाते हैं उन्हें बीजेपी के खिलाफ भारी जन-आक्रोश नजर आता है। कांग्रेस सरकार के आने की ख़ुशी में जनता के चेहरों पर मुस्कान है। प्रदेश की जनता यह जानती है कि कैसे कांग्रेस की सरकार सौदे के कारण गई थी।

प्रदेश के भविष्य का है यह चुनाव

उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी के खिलाफ नहीं है, यह चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। आज प्रदेश का हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि अब राजनीति स्थानीय हो गई है। वोटर्स को पता है कि अब स्थानीय मुद्दे पर चुनाव लडऩा है। डागा ने कहा हमारा उद्देश्य है कि हर परिवार खुशहाल हो। इसलिए इस बार हमारा नारा है- कांग्रेस आएगी, खुशहाली लाएगी।
बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News