बैतूल में बदमाशों के हौसले बुलंद, नकाबपोश गिरोह ने मारपीट कर लूट की घटना को दिया अंजाम, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बीती रात हुए इन दोनों मामलों में पुलिस एक ही गिरोह के होने की आशंका जाता रही है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

betul police

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बीती रात नकाबपोश गिरोह ने एक जगह लूट की और दूसरी जगह लूट करने का प्रयास किया जिसमें एक जगह ये नकाबपोश गिरोह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया हैं। पुलिस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

घटना बैतूल बाजार थाना क्षेत्र की है जहां बैतूल बाजार रोड पर स्थित बालाजी आवासीय परिसर में रात्रि तीन से चार बजे के आसपास स्वर्गीय अभिषेक चौधरी के मकान में अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने धावा बोल दिया जहां लोहे की रॉड से मकान का दरवाजा तोड़कर आरोपी अंदर गुस्से और सामने के रूम में अभिषेक के माता-पिता देवी प्रसाद चौधरी और उनकी पत्नी सोए हुए थे उसे रूम को आरोपियों ने बाहर से बंद कर दिया पूरे घर में घूमने लगे इस दौरान कुछ आवाज हुई जिस घर में सोए अन्य सदस्य उठ गए कभी ऊपर की मंजिल से लुटेरे नीचे आए और घर के सदस्य ज्योति पति स्वर्गीय अभिषेक चौधरी, रैन वर्मा, के साथ रॉड से मारपीट की जिसमे ज्योति चौधरी के हाथ में चोट आई है साथ ही रैन वर्मा के हाथ फैक्चर हुआ है। लुटेरों ने इसी दौरान ज्योति चौधरी की माता गंगा अनीता वर्मा के साथ हथौड़ी से मारपीट करने की कोशिश की तो अनीता वर्मा ने दोनों हाथों से हथौड़ी पकड़ ली तो लुटेरे उनका सोने की माला को गले से छीनकर भाग निकले l घटना के बाद पीड़ित असीम रैन वर्मा ने हंड्रेड डायल को सूचना दीl


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”